સોમવાર, 25 જાન્યુઆરી, 2016

खुशखबरी, अब आप मैसेंजर एप से लैंडलाइन पर भी कर सकते हैं कॉल

खुशखबरी, अब आप मैसेंजर एप से लैंडलाइन पर भी कर सकते हैं कॉल
खुशखबरी, अब आप मैसेंजर एप से लैंडलाइन पर भी कर सकते हैं कॉल

इन दो मैसेंजर एप्स में आई है लैंडलाइन फोन पर कॉल करने की सुविधा

नई दिल्ली। अब आप मैसेंजर एप्स से न सिर्फ मोबाइल फोन बल्कि लैंडलाइन फोन पर कॉल कर सकते हैं। मैसेजिंग एप्स वीचैट और स्काइप में जंग छिड़ गई है और इस जंग में अब व्हाट्सएप को भी शामिल होना पड़ेगा।

यहां मिली है सुविधा

वीचैट ने भारत, अमरीका और हांग कांग में अब लैंडलाइन पर भी कॉल करने की सुविधा दे दी है। वीचैट का मानना है कि कि धीरे धीरे वो दुनिया के अन्य देशों में ऐसी ही कॉलिंग की सुविधा शुरू कर सकता है।

लैंडलाइन कॉल के लिए ये है चार्ज

यदि आप वीचैट से लैंडलाइन कॉल की सुविधा लेना चाहते हैं तो आपके लिए 99 सेंट यानी लगभग 65 रूपए आपके वीचैट अकाउंट में डाल दिए जाएंगे। वीचैट सर्विस देने वाली कंपनी टेनसेंट का कहना है कि आप ज्यादातर देशों में लगभग 100 मिनट तक बात कर सकेंगे। हालांकि आपको आपको एक सप्ताह के अंदर ही इस अकाउंट में पैसे को इस्तेमाल करना होगा।

यहां मिलेगा कॉल का ऑप्शन

अपने स्मार्टफोन से आप वीचैट के जरिए लैंडलाइन पर कॉल करना चाहते हैं तो इस एप में आपको स्क्रीन पर + का आइकन दिखाई देगा। इससे आप वीचैट आउट नाम की सर्विस का फायदा उठा सकते हैं जिससे आप कॉल कर सकते हैं। अगर ये + वाला आइकन आपको नहीं दिखाई देता है तो वीचैट एप को इसके लेटेस्ट वर्जन से अपडेट करें। हालांकि आप स्काइप के जरिए भी लैंडलाइन पर कॉल कर सकते हैं।

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો